कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करेगा अग्रवाल वैश्य समाज

Font Size

-अग्रवाल वैश्य समाज ने हरियाणा के वैश्य नेताओं को प्रभारी बनाकर भेजा
-कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर गठबंधन से डा. सुशील गुप्ता व भाजपा से नवीन जिंदल हैं प्रत्याशी

चंडीगढ़। आगामी 15 मई को हरियाणा में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर अग्रवाल वैश्य समाज (एवीएस) लगातार सक्रियता दिखा रहा है। समाज के प्रति जहर उगलने वाले नेताओं से समाज को आगाह कर रहा है, वहीं कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर कांग्रेस-आप गठबंधन व भारतीय जनता पार्टी द्वारा वैश्य समाज से बनाए गए प्रत्याशी को सहयोग करने की रणनीति बना रहा है।

अग्रवाल वैश्य समाज इस बात को सुनिश्चित करने की दिशा में काम कर रहा है कि कुरुक्षेत्र की सीट वैश्य समाज के पास ही रहे। दोनों में से कोई एक प्रत्याशी जीत दर्ज करे। अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने कुरुक्षेत्र लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा के वैश्य नेताओं को प्रभारी बनाया है। जिसमें प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष पवन अग्रवाल पूर्व पार्षद अम्बाला, प्रदीप अग्रवाल यमुनानगर, प्रवीण गुप्ता घरोंडा, रवि गर्ग चरखी दादरी, पदम गुप्ता असंध, सत्य प्रकाश गर्ग समालखा, दिपाशु बंसल पिंजोर, सुरेंद्र गर्ग पूर्व पार्षद पानीपत, प्रशांत सिंगला पिल्लुखेड़ा, बिल्लू सिंगला सफीदों शामिल है। सभी प्रभारी वैश्य उम्मीदवारों के लिए मतदाताओं से समन्वय स्थापित करेंगे। वैश्य समाज को ज्यादा से ज्यादा मतदान सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे।

अशोक बुवानीवाला ने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा में वैश्य समाज के लोगों की राजनीतिक भागीदारी बढ़ाने के लिए काम कर रहा है। समाज द्वारा बनाए गए प्रभारी क्षेत्र में जाकर वहां लोगों से बात करेंगे। इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि वैश्य समाज का मतदाता एकजुट होकर आगे बढ़े। अशोक बुवानीवाला ने कहा कि वैसे तो पूरे हरियाणा में अग्रवाल वैश्य समाज इस बात का प्रयास करेगा कि अग्रवाल समाज के मतदाता अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें, लेकिन कुरुक्षेत्र में इस दिशा में काम ज्यादा होगा। कुरुक्षेत्र में उनका प्रयास रहेगा कि अग्रवाल समाज का मतदान शत-प्रतिशत तक हो। उन्होंने कहा कि राजनीति में अग्रवाल समाज को मजबूत बनाने के लिए समाज को एकजुट होना ही होगा। हर राजनीतिक दल अग्रवाल समाज के नेताओं को आगे बढ़ाने का काम करे, यही अग्रवाल वैश्य समाज सदा मांग करता रहा है।

You cannot copy content of this page